Wednesday 29 November 2017

विदेशी मुद्रा विक्रेता विदेशी मुद्रा gemini कोड


फ़ॉरेक्सजीमिनीकोद (व्लादिमीर रिबाकोव) समीक्षा करें मैं लाइव लाइव डेट पर सेवा में शामिल हो गया। आपको जो मिलता है वह 6 डीडी (1 से 1.5 घंटे के बीच प्रत्येक), व्यापार के उदाहरणों के साथ एक मैनुअल और विभिन्न व्यापार प्रकारों के लिए धोखा पत्रों का एक पूरा भार। बम बरसती क्या हैं वे दो मोमबत्तियों का एक जुड़वां सेट है, जो कि निर्माण के प्रकार पर आधारित है, और फिर वे वास्तव में कितने मजबूत हैं संख्या जितनी अधिक होगी, उतना ही बेहतर संकेत, और इससे आपको यह भी पता चलता है कि उन्हें व्यापार कैसे करें। इसके ऊपर, आपको एक मीटर मिलता है, जो तीन उच्च समय के फ्रेम दिखाता है, और गति, मात्रा और चाल के हमले के कोण जैसे चीजों को दिखाता है। यह सब एक बहुत आसान व्यापार प्रणाली के लिए बनाता है हालांकि, यह पूरी कहानी के करीब भी नहीं है हर हफ्ते वेबिनार हैं (मैं 12 सप्ताहों के लिए विश्वास करता हूं) और प्रत्येक सप्ताह आपको थोड़ा बोनस उपहार मिलता है। वास्तविक उपहार आपके चार्ट को तैयार करते हैं, लेकिन यह उस तरीके से करता है जो पिछले सप्ताह के शिक्षा के आधार पर बनाता है, इसलिए आप कभी भी महसूस नहीं करते हैं कि क्या हो रहा है। एक रुझान क्लाउड सूचक होता है (जो कि रुझान क्या कर रहा है, इसका एक दृश्य है) और फिर मिथुन एमएसीडी - जो कि अंधेरे के रूप में दिखाई देते हैं, वे गलत पल में मूर्खतापूर्ण प्रवेश करने से बचने में आपकी सहायता करते हैं। मिथुन एमएसीडी अपने स्वयं के लिए असाधारण रूप से उपयोगी है। वेबिनार हैं जहां यह प्रणाली जीवन में आती है। वाल्मीमिर पिछले हफ्ते जो कुछ हुआ है, बाजार की स्थितियों पर नजर रखता है, फोरम में सप्ताह के अकसर पूछताछ करता है, और सिस्टम पर बहुत कम परीक्षण करता है, और बाजार आपको क्या बता रहा है और आप क्या कह रहे हैं । वाल्मीमिर की कोई अनिश्चित शर्तों में एक व्यापारी के रूप में मुझे सुधार हुआ है - मैं समझता हूं कि क्यों चीजें बढ़ती हैं, कब बाहर रहती हैं, लेकिन सबसे प्रभावशाली बात यह है कि उसने मुझे धीरज रखने के लिए सिखाया है नंबर एक चीज जो बुरे व्यापारियों करते हैं, बहुत सारी ट्रेडों लेना है पिछले हफ्ते मैंने 1 व्यापार लिया (जो एक विजेता था), इस हफ्ते अब तक मैंने कोई भी नहीं लिया है। मैं केवल प्रति घंटा, 4 घंटे और दैनिक चार्ट्स का व्यापार करता हूं, और कई संकेतों के बावजूद वे उत्पन्न कर सकते हैं, मैंने अभी तक कोई भी नहीं लिया है, जैसा कि व्लादिमीर दिखाता है कि एक सफल व्यापारी कैसे बनता है - केवल सबसे अच्छा सेट अप का व्यापार करना। मैं 2.5K खाते के साथ इस लाइव व्यापार का कारोबार कर रहा हूं और इसे और अधिक वित्त पोषण देगा। मेरे सारे ट्रेडों मेरे एफएक्सबुक पर लॉग ऑन हैं, और हालांकि अब तक मैंने केवल एक मामूली मुनाफा कमाया है (लगभग 30), मुझे पता है कि एक व्यापारी के रूप में मैं कहाँ जा रहा था (मेरे पास एक ब्लॉग भी है जो इस सबके द्वारा भी जाता है) और मैंने पहचान लिया है और इस पर कार्य करना शुरू कर दिया है - सभी उपलब्ध कराई गई प्रशिक्षण के कारण। व्लादिमीर से एक संदेश: मैं आपको सब कुछ सिखाने के लिए उत्सुक हूं जो मुझे विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार के बारे में पता है जो मैंने कभी बनाया सबसे लाभदायक सिस्टम माना है। । एक बार जब आप मेरी विदेशी मुद्रा मिथुन संहिता सीखते हैं तो मुझे लगता है कि आपको एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में बहुत अच्छा रहने की ज़रूरत होगी। यह एक महान जीवन शैली है जब चाहें काम करने के लिए और कहीं से भी आप चाहते हैं। बस अपने कंप्यूटर पर बैठकर और जितनी भी चाहें पैसा कमा सकते हैं। सदस्यों के क्षेत्र में मेरे साथ अगले छह महीनों में खर्च करें, और मैं आपके बाहर से सुपर स्टार विदेशी मुद्रा व्यापारी बनाने के लिए हर संभव प्रयास करूँगा। चाहे आपका लक्ष्य सिर्फ अंशकालिक व्यापार और कुछ अतिरिक्त आय अर्जित करना है, या पूर्ण समय का व्यापार करना है और गंदी अमीर बनना है, यहां आप यहां आने में सहायता करने के लिए। व्लादिमीर में मुझे गिनना मैं लाभप्रद व्यापार के लिए अपनी सफलता के लिए विदेशी मुद्रा मिथुन कोड सीखने के लिए तैयार हूं और मैं कड़ाई से गोपनीय जानकारी साझा करने के लिए सहमत हूं जो मैं किसी के साथ सीखने के बारे में हूं। एक बहुत लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए अपनी यात्रा शुरू करने के लिए आपको जो भी चीज मिल रही है उसका पुन: संक्षेप: - हाँ, मैं समझता हूं कि आज के आदेश के अनुसार मैं निम्नलिखित सभी के लिए एक गहरी छूट में हकदार हूं: - हाँ, मैं समझता हूं कि मैं सिस्टम जानने के लिए सभी सामग्री युक्त 6 डीडीज़ - हाँ, मैं समझता हूं कि मैं विस्तृत व्याख्यात्मक प्रशिक्षण मैनुअल को विस्तृत स्पष्टीकरण और छवियों के साथ प्राप्त करेगा जो विदेशी मुद्रा मिथुन कोड के हर पहलू को समझाते हैं - हां, मैं समझता हूं कि मुझे जल्द से जल्द यह पता चल जाएगा कि कोई व्यापार एक व्यापार है आपको लेना चाहिए या नहीं - व्लादिमीर तक पहुंच, जो आम तौर पर प्रति घंटा 1000 का शुल्क लेता है, एक भाग्य के लायक है, लेकिन इसे कॉल करने पर इसे कॉल करने का दूसरा भाग निम्नलिखित तक ऑनलाइन पहुंच है: - हाँ, मैं समझता हूं कि मुझे ऑनलाइन विदेशी मुद्रा मिथुन कोड रूम, जो कि केवल 6 महीने की अवधि के लिए विदेशी मुद्रा मिथुन कोड के सदस्यों के लिए एक निजी क्षेत्र है। - हां, मैं समझता हूं कि मेरे पास ऑनलाइन नियमित लाइव वेबिनार तक असीमित पहुंच होगी, जहां मैं चार्ट साझा कर सकता हूं और सवाल पूछ सकता हूं। - हां, मैं समझता हूं कि ईमेल, फोन, स्काइप, और लाइव चैट के माध्यम से और विदेशी कॉल सहयोग के माध्यम से मुझे सभी विदेशी मुद्रा में सबसे अच्छी सहायता टीम का असीमित उपयोग होगा। - हाँ, मैं समझता हूं कि आज के आदेश के अनुसार मैं सिर्फ 997 का एक बार भुगतान विकल्प चुनने पर 5,591 रूपये की बचत कर रहा हूं- हाँ, मैं समझता हूं कि विदेशी मुद्रा मिथुन कोड प्रणाली के लाभ के लिए विदेशी मुद्रा मिथुन कोड प्रणाली के कड़ाई से सीमित रिलीज के दौरान, मैं सीखूंगा 997 एक-टाइम भुगतान के लिए विदेशी मुद्रा की ट्रेडिंग के लिए अपनी तरह की एकमात्र प्रणाली जैसे ही आप ऑर्डर करते हैं, आपके पैकेज को कूरियर द्वारा भेजा जाएगा। आपके डिलीवरी की स्थिति का पालन करने के लिए आपको ऑनलाइन ट्रैकिंग नंबर भी प्रदान किया जाएगा। - हां, मैं समझता हूं कि प्रशिक्षण कल शुरू होगा, इसलिए जब तक मेरा पैकेज आता है, तब तक मैं बेहतर तैयार रहूंगा। आपके द्वार पर पूरा सीमित-संस्करण पाठ्यक्रम दिया गया

No comments:

Post a Comment